Reliance jio phone price 999 Reliance का बड़ा धमाका 999 रुपए में लॉन्च किया Bharat V2 4G Phone Unlimited Calling

Jio Bharat V2 phone price
                         jio Bharat V2 phone

Jio Bharat V2 4G Phone: जिओ ने भारतीय बाजार में अपना सबसे सस्ता jio Bharat V2 4G Phone लॉन्च कर दिया है जिसका Price 999 है जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग जैसी और भी बहुत सारी सुविधाएं मिलेंगी जो कि आप 15 से 20 हजार वाले फोन में पाते हैं यह सुविधाएं आपको रिलायंस jio Bharat V2 में मिलेगी इसमें सबसे खास बात फ्री कॉलिंग की है आइए हम आपको इसके सभी फिचर बताते हैं। 

Jio Bharat V2 4G: रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है भारतीय बाजार में रिलायंस जियो ने सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जिसे आप ₹999 में खरीद सकते हैं यह भारतीय बाजार में अब तक का सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन है और इसमें सबसे खास बात कि आपको अनलिमिटेड कॉल और इंटरनेट की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है। 

Jio Bharat V2 4G phone price 

Jio Bharat V2 price: रिलायंस कंपनी का कहना है हर एक व्यक्ति तक HD कॉलिंग , इंटरनेट की सुविधा व 4G नेटवर्क पहुंचना चाहिए है जिसे देखते हुए रिलायंस ने Jio Bharat V2 4G Phone price 999 में लॉन्च किया है जिसे हर व्यक्ति अफोर्ड कर सकता है जिसका इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉल महीने का प्लान भी काफी सस्ता है। 

Jio Bharat V2 4G phone plan

रिलायंस ने अपने ग्राहकों के लिए jio Bharat V2 4G फोन जितने सस्ते दामों में उपलब्ध कराया है इसका मंथली इंटरनेट व अनलिमिटेड कॉल्स प्लान भी उतना ही सस्ता है जिसे आप ₹123 में करा सकते है जिसमे आपको 14GB डाटा व 28 दिन के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉल 0.5GB पर दिन मिलेगा जिसे आप 4 हाईस्पीड के साथ स्तेमाल कर सकते है जियो भारत का annual Plan 1234 का है जिसमे आपको 16GB डाटा प्लेन हर रोज 0.5GB मिलेगा जिओ कंपनी का दावा है की यह प्लेन दूसरे ऑपरेटर से 25% सस्ता है। 

Jio Bharat V2 4G Phone Jio cinema Free Access

Jio Bharat V2 4G  में आपको jio cinema Premium बिलकुल फ्री Access दिया गया है जो की दूसरे फोन में jio Cinema चलाने के लिए 150 से 199 तक का रिचार्ज अलग से करना पड़ता है। 


Jio Bharat V2 4G phone feature

Jio Bharat V2 4G फोन का वजन 71 ग्राम है

4G हाईस्पीड पर काम करता है 

इसमें HD वाइस कॉलिंग का फीचर्स है

FM Radio

128 GB का SD Memory Card सपोर्ट जैसे फीचर्स है

मोबाइल में 1.77 इंच की TFT स्क्रीन 

0.3MP का Camera 

1000mAh की बैटरी 

3.5 mm का हेडफोन जैक 

हाई लाउडस्पीकर विथ प्रोटेक्शन 


Reliance jio Bharat V2 phone Other Feature 


जिओ भारत V2 भारत की सभी अलग अलग भाषाओं में काम करता है भारत का हर व्यक्ति अपनी भाषा में अशानी से फोन का स्तेमाल कर सके इस लिए इसे भारत की सभी 22 भाषाओं के साथ तैयार किया गया है और इसमें जिओ  सिनेमा के फ्री सब्सक्रप्शियन के साथ जियो सावन के 8 करोड़ गानों का भी फ्री एक्सेस दिया गया है। 


Jio Bharat Phone V2 UPI Translation जियो भारत फोन V2 UPI लेने देन


Jio Bharat phone के जरिए UPI लेन देन भी कर सकेंगे जियो भारत फोन से UPI Translation लेन देन करने के लिए आपको जिओ पे का स्तेमाल करना होगा 


Jio Bharat phone के मुताबिक अभी भारत में 2G फोन का इस्तेमाल करने वाले 250 मिलियन यूजर है ये फोन उनके लिए बहुत उपयोगी होगा और अब बो भी कम खर्च ने 4G फोन हाईस्पीड इंटरनेट व HD Voice कॉलिंग का आनंद ले सकेंगे 

यह भी पढ़े --- Mera Safar Faraz Malik biography

                          

Jio phone bhart v2



Post a Comment

0 Comments